भारतीय बाजार में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय में बेहद लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। इसमें काफी पावरफुल बैटरी पैक 126 KM की रेंज और कहीं आधुनिक फीचर्स भी मिल जाते हैं। आपको बता दे कि इस पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अभी के समय ₹20,000 का बड़ा डिस्काउंट कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है।

तो दोस्तों यदि आप भी इन दोनों कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए Bajaj Chetak Premium इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा ऑप्शन है। जिस पर आपको ₹20,000 का छूट भी दिया जा रहा है। चलिए इसके बारे में इस रिपोर्ट में विस्तार से जानते हैं।

Bajaj Chetak Premium के बैटरी

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं इस डिस्काउंट के अंतर्गत तो आपको इसमें लगी हुई बैट्री पैक और रेंज के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.5 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। वही  एक बार फुल चार्ज होने पर या इलेक्ट्रिक स्कूटर 126 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है।

Bajaj Chetak Premium पावरफुल मोटर

इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कंपनी के तरफ से इसमें 4.02 kWh के इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार मोटर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 73 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है। साथ ही बता दे इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है

Bajaj Chetak Premium पर डिस्काउंट ऑफर

अब बात करते हैं इसकी कीमत की और इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की आपको बता दे की Bajaj Chetak Premium 2024 इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1,47,243 थी। लेकिन कंपनी इस स्कूटर पर सीमित समय के लिए सीधे रूप से ₹20,000 का डिस्काउंट दे रही है इसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सिर्फ 1,27,245 रुपए रह गई है।