Mahindra XUV 3XO जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अक्सर एक बेहतरीन फोर व्हीलर के लिए महिंद्रा के मॉडल को सबसे ज्यादा बेहतरीन और भरोसेमंद माना जाता है। हाल ही में कंपनी ने अपनी नई XUV को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया।

कंपनी का दावा है कि ग्राहकों के बीच यह मॉडल अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन लुक की वजह से बहुत तेजी से प्रचलित हो जाएगा। कंपनी ने इसमें सभी आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं साथ ही साथ इसकी कीमत काफी बजट में ही लॉन्च की है। 

कब तक होगी लॉन्च

अगर आप अपने लिए XUV सेगमेंट की एक कार लेना चाहते हैं तो महिंद्रा की यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। हाल ही में कंपनी ने डिटेल्स साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल को आज से एक हफ्ते पहले लांच कर दिया गया है। यानी की 29 अप्रैल 2024 को यह धमाकेदार गाड़ी भारतीय बाजारों में उतारी जा चुकी है। 

फिचर्स ने जीता दिल Mahindra XUV 3XO

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 360 डिग्री सराउंड कैमरा और हर्मन कार्डन का म्यूजिक सिस्टम जैसे अद्भुत फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको पैनोरमिक सनरूफ के साथ-साथ फ्रंट और रियर पार्किंग जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। इसके अलावा सेफ्टी और सिक्योरिटी का भी इसमें खूब ख्याल रखा गया है। 

माइलेज भी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के माइलेज की बात करें तो बता दे इसमें आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया जा रहा है। साथ ही साथ कंपनी ने यह भी दावा किया है कि जीरो से 7 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने के लिए इस शानदार मॉडल को सिर्फ 4 सेकंड का समय लगता है। अपने माइलेज और टॉप स्पीड की वजह से भी यह मॉडल ग्राहकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना रही है। 

Mahindra XUV 3XO Price 

सबसे पहले तो हम महिंद्रा के इस मॉडल में मिलने वाले सभी आकर्षक फीचर्स के बारे में आपको बता चुके हैं। अब अगर आप कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दे कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 9 लाख रुपए रखी है। वहीं इसके सबसे टॉप वैरियंट की कीमत 15 लाख रुपए के आसपास है।