Nirahua and Amrapali Dubey जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर रोमांटिक एक्टर निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और डांसर क्वीन आम्रपाली दुबे को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। इन दोनों की जोड़ी पर दर्शन यूं ही फ़िदा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर इनका एक पुराना गाना फिर से लोगों का दिल धड़क रहा है। सोशल मीडिया पर फिर एक बार ट्रेंड कर रहा इनका सुपर रोमांटिक गाना किसी की जबान से उतर ही नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर इन दोनों के इस गाने को खूब शेयर किया जा रहा है और लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

Nirahua and Amrapali Dubey Video Viral 

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने का नाम है कुकर। आपको बता दे यह गाना फिल्म काशी विश्वनाथ से लिया गया है और लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है यह गाना विशेष रूप से आम्रपाली की खूबसूरती की वजह से भी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो का आनंद ले सकते हैं। सोशल मीडिया पर लोगो द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

पीले रंग की साड़ी में दिखाया कमाल

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है यह गाना zee music bhojpuri चैनल पर अपलोड किया गया था। बहुत ही कम समय में इस गाने पर अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में आम्रपाली ने पीले रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लोगों द्वारा उनकी खूबसूरती के लिए खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं।

कुकर Cooker - Full Video | Kaashi Amarnath | Dinesh Lal Yadav Nirahua | Madhukar Anand, Indu Sonali