Mahindra XUV 700 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन फोर व्हीलर की डिमांड बढ़ती जा रही है। विशेष कर एक अच्छी एक्सयूवी की। अगर हम बात करें महिंद्रा मॉडल की तो मार्केट में इसकी कितनी डिमांड है यह आप सभी लोग जानते हैं। हाल ही में महिंद्रा ने अपने नए मॉडल को लॉन्च करने की जानकारी दी है।

महिंद्रा ने अपने नए मॉडल का नाम XUV 700 रखा है। इस नए मॉडल को ब्लेज एडिशन का नाम दिया जा रहा है। कंपनी का दाम है कि अपने आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से हाथों हाथ बिक जाएगी। 

Mahindra XUV 700 New Car

अब अगर हम महिंद्रा की तरफ से मिल रही इस नई कर के आधुनिक फीचर्स और इस स्पॉटी लुक के बारे में बात करें तो आपको बता देंगे कार देखने में बहुत खूबसूरत है। इस मॉडल में आपको Dual tone element शामिल भी दिया जा रहा है। अगर हम इसके कलर की बात करें तो कंपनी का दवाई की फिलहाल या मॉडल सिर्फ आकर्षक मैट ब्लेज रेड कलर में मौजूद है। 

इंजन में क्या है खास 

अब कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के बताओ अगर हम इंजन क्वालिटी की बात करें तो बता दे सबसे पहले किस मॉडल में आपको 2.0 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन दिया जा रहा है। इस इंजन में आपको 200 bhp की पावर और 380 nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इसके अलावे 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की व्यवस्था भी शामिल है। 

कीमत भी है बजट में 

अगर ऊपर बताई हुई जानकारी और फीचर्स के डिटेल के बाद आप इस गाड़ी को अपने लिए लेना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत भी बजट फ्रेंडली ही रखी गई है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी को मुताबिक इसकी शुरुआत की कीमत मात्र ₹ 25.54 लाख रुपए तक है।