यदि आप भी एक धाकड़ SUV फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है और कम बजट में ही आप 7 सीटर SUV खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए यह शानदार मौका है। क्योंकि आप महिंद्रा की तरफ से आने वाले XUV500 के w10 वेरिएंट को केवल 6.5 लाख रुपए में ही खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

आपको बता दे की महिंद्रा की तरफ से आने वाला यह SUV काफी बाजार में काफी लोकप्रिय है। इसके धाकड़ लुक, पावरफुल इंजन और लग्जरी इंटीरियर के चलते यह हमेशा से ही इसकी डिमांड बनी रहती है। चलिए आपको बताते हैं आप इतने काम में इस गाड़ी को कैसे खरीद सकते हैं।

Mahindra XUV 500 के W10 वेरिएंट के इंजन

आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इसमें काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। Mahindra XUV 500 के W10 वेरिएंट मैं 2179 सीसी 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 138 Bhp की अधिकतर पावर और 330 Nm का पिक और पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि यह 6 मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही माइलेज और फीचर्स की बात की जाए तो इसमें बड़े ही आसानी से 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। जबकि फीचर्स के मामले में इसमें सनरूफ, एसी, सीट बेल्ट, म्यूजिक सिस्टम, बड़ी सी इन्फोटेनमेंट सिस्टम आदि जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं।

मार्केट में Mahindra XUV 500 के W10 वेरिएंट की कीमत

यदि आप इस फोर व्हीलर को आज के समय में भारतीय बाजार में जाकर खरीदने हैं तो इसके लिए आपको 17 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 6.5 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं, चलिए बताते हैं कैसे और कहां मिल रही है।

सिर्फ 6.5 लाख में Mahindra XUV 500 के W10 वेरिएंट

आपको बता दे की यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की बेहद कम चली हुई है। इसकी कंडीशन काफी शानदार है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। दरअसल दिल्ली में Mahindra XUV 500 के W10 वेरिएंट 2017 मॉडल केवल 6.5 लाख रुपए में बेची जा रही है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यह दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है।