Maruti Swift जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मारुति स्विफ्ट की मॉडल को भारतीय बाजारों में मुख्य रूप से फैमिली कर के तौर पर बहुत पसंद किया जाता है। इसे मुख्य रूप से इसलिए भी पसंद किया जाता है क्योंकि यह काफी बजट फ्रेंडली होती है। 

अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन फीचर्स वाली एक खूबसूरत सी कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको इसके टॉप स्पीड माइलेज और इसमें मिल रहे फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं। 

Maruti Swift Mileage

अगर हम मारुति स्विफ्ट की तरफ से पेश की जा रही इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 40 kmpl का जबरदस्त माइलेज देखने को मिलने वाला है। वहीं अगर इसके लोक की बात करें तो बता दे बाहरी हिस्से में आपको एलईडी टेल लैंप और हेड लैंप का नया सेट दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए इसमें क्लैंप सेल बोनट की सुविधा भी दी जा रही है। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

इसके अलावा अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 10.25 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ-साथ एयर प्यूरीफायर जैसी व्यवस्थाएं भी शामिल है। इसके अलावा इसमें आपको ट्यूबलेस टायर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जीपीएस सिस्टम इंटरनेट कनेक्टिविटी और 19 इंच मेटल एलॉय व्हील जैसी कई सुविधाएं भी दी जाएगी। अपने फीचर्स की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

कीमत भी है बजट में

इसी के साथ ही अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे यह शानदार फैमिली कार आपको मात्र सिर्फ 2 लाख के बजट में दी जा रही है। अगर आप भी एक अच्छी कार खरीदना चाहते हैं तो मारुति स्विफ्ट की तरफ से पेश की गई है मॉडल एक अच्छा विकल्प है।