आपको बता दें की भोजपुरी गानों का प्रभाव काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। वर्तमान में नए नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहें हैं और उन्हें लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं। आज के समय की बात करें तो भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा तथा शिवानी सिंह का एक भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसका टाइटल “केकरा बगईचा में’ है। यह गाना हालही में मार्केट में आया है और इसको काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और लोग इसे काफी ज्यादा देख रहें हैं।

देखने को मिलेगी जबरदस्त परफॉर्मेंस

राकेश मिश्रा इस गाने के बारे में बताते हैं की इस गाने को आधुनिक तरीके से आकार दिया। गाना आप सभी के बीच पब्लिक डोमेन में है। शिवानी सिंह इस गाने को चार चांद लगा दिए हैं। हम सभी ने मिलकर इस गाने पर काफी मेहनत की है। केकरा बगईचा में” नामक इस गाने में रक्षा गुप्ता तथा राकेश मिश्रा की जबरदस्त परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलती है।

इस गाने को काफी बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है। यही कारण है की लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। राकेश मिश्रा ने कहा है की आप सभी लोग एक बार इस गाने को यूट्यूब पर जरूर देखें। रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर डालें। मैं आपके लिए इसी प्रकार बेहतरीन गाने लाता रहूंगा।

पसंद आ रहें हैं भोजपुरी गाने

आपको बता दें कि वर्तमान समय में भोजपुरी गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शादी-विवाह या पार्टी जैसे अवसरों में भोजपुरी गाने खूब चलाये जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को पसंद करने लगें हैं। सोशल मीडिया पर भी अब भोजपुरी गाने काफी तेजी से वायरल हो रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं। इस प्रकार से देखा जाए तो आज के समय भोजपुरी इंड्रस्टी काफी तेजी से ग्रोथ करती नजर आ रही है।