Redmi Turbo 3 Launch जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रेडमी अक्सर अपने नए मॉडल को लॉन्च करने से पहले आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को इसकी जानकारी देती है हाल ही में रेडमी ने अपने टर्बो 3 मॉडल को लॉन्च करने से पहले इसकी लॉन्च डेट की जानकारी दे दी है।

केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक अगर आप इस मॉडल को Snapdragon 8s Gen 3 पर चलने वाले प्रोसेसर के साथ लांच किया जा रहा है। अगर आप भी अपने लिए एक नया और शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Must Read

Redmi Turbo 3 Launch Date

रेडमी की कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको सभी आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन लुक भी दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल को 10 अप्रैल 2024 को लांच किया जाना है। कंपनी ने ग्राहकों को सूचना दी है कि इस फोन को शाम में 4:30 पर लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दे अब तक टर्बो सीरीज केवल चीन में बिकती थी मगर पहली बार रेडमी की तरफ से इसे भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। 

Screen Specification है बेहतरीन 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को 6.6 इंच की स्क्रीन के साथ लांच किया जाना है। इस फोन में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा और इसकी रेजोल्यूशन 1220 पिक्सल बताई जा रही है। इसके अलावा आपको बता दे यह मॉडल Android 14 + HyperOS सिस्टम पर काम करने वाला है। 

बैटरी क्वालिटी भी है दमदार

इसी के साथ ही अगर नई लांच होने वाले इस शानदार फोन के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है। कंपनी का दावा है की चार्जिंग सपोर्ट के लिए इसमें आपको 90 W का फास्ट चार्ज दिया जाएगा। अगर आप भी अपने लिए शानदार मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो इसे आज 4:30 बजे के बाद ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं या फिर अपने नजदीकी दुकान से जाकर भी खरीद सकते हैं।