भारतीय बाजार में दो पहिया वाहन में बहुत से ऐसे बाइक है, जिसमें आपको काफी शानदार माइलेज मिल जाती है। इन्हीं में से एक है, हीरो मोटर कॉप की तरफ से आने वाला Hero HF Deluxe बाइक इसमें काफी बड़ी माइलेज दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस मिलता है। यदि आप इस बाइक को खरीदने वाले हैं तो आपके लिए एक शानदार डील है।

इस डील के अंतर्गत आप Hero HF Deluxe को केवल 25,000 में ही खरीद सकते हैं। यह आपके लिए एक शानदार मौका है चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इस बाइक को इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe के इंजन और माइलेज

यदि आप इस बाइक को खरीदने वाले हैं तो इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी आपको जानना बेहद आवश्यक है। आपको बता दे कि इसमें 97 सीसी का एयर कूलर तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है और माइलेज भी आपको काफी अधिक मिल जाती है।

बाजार में Hero HF Deluxe की कीमत

आज के समय में भारतीय बाजार में यदि आप इस मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं, तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 65,000 है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत 70 हजार से भी अधिक हो जाती है। ऐसे में आपके लिए यह दिल काफी शानदार है जिसके तहत आप 25,000 में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

सिर्फ 25 हजार में Hero HF Deluxe

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में कहां और कैसे Hero HF Deluxe मोटरसाइकिल मिल रही है, तो आपको बता दे जरा सा लिया एक सेकंड हैंड बाइक है। जो की Olx वेबसाइट पर हाल ही में 2015 मॉडल बेची जा रही है। आपको बता दे की बाइक दिल्ली नंबर रजिस्टर है, बेहद कम चली हुई बाइक है। इसे ₹25,000 की कीमत पर बेची जा रही है।

वही ओएलएक्स वेबसाइट पर ही एक और Hero HF Deluxe के 2020 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह मोटरसाइकिल भी दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर उपलब्ध है। कंडीशन के मामले में यह बिल्कुल नहीं कंडीशन में है इसे ₹40,000 की कीमत में बेची जा रही है।