Advertising Tips जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपने व्यवसाय का प्रचार प्रसार करने के लिए रोज ही लोगों द्वारा एक नई एडवरटाइजिंग आइडिया निकल कर सामने आ रही है। ऐसा ही खतरनाक आइडिया भारत के एक वस्त्रालय के प्रचार के समय देखने को मिला।

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह विडियो। आपको बता दे इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और इस पर लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि किस प्रकार ₹100 के नोट के जरिए अपने दुकान का विज्ञापन किया गया है। 

Must Read

₹ 100 के नोट पर प्रचार Advertising Tips

थोड़े समय पहले इस वीडियो को @cafemantralay के तरफ से साझा किया गया है। आपको बता दे इसपर अबतक 3 लाख 11 हजार से अधिक व्यूज भी आ चुके है। अगर आप भी इस वीडियो को देखने चाहते है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते है। 

खूब वायरल हो रहा यह विडियो 

₹100 के इस नोट पर आपको एक विज्ञापन देखने को मिलेगा जो की एक साड़ी की दुकान का है। ऐसा विज्ञापन इसलिए छुपाया गया है क्योंकि लोग इसे इग्नोर नहीं कर सकते। रास्ते पर पड़ा या ₹100 का नोट कोई भी अपने हाथ में जरूर उठेगी और उठाने पर इसमें आप देखेंगे कि पीछे से तो बिल्कुल असली नोट की तरह नजर आ रहा है मगर उसे घूमते ही सामने की तरफ एक विज्ञापन छपा हुआ है जिस पर दुकान का पता दिया गया है। लोगों द्वारा इस वीडियो को पसंद किया गया है।