Realme C51 – जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं रियलमी के मॉडल को लोगों द्वारा आजकल खूब पसंद किया जा रहा है। इसका कारण यह है कि यह फोन देखने में काफी आकर्षक और इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं। इसी के साथ-साथ यह काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली भी होता है।

अगर आप अपने लिए बेहतरीन फीचर्स वाला लाजवाब स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं तो रियलमी का यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी इस मॉडल को मात्र ₹7000 में भारतीय बाजारों में पेश किया जाना है जो की सभी मिडिल क्लास फैमिली के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

Must Read

Realme C51 Price details 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 4GB रैम और 64GB रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी की तरफ से इस स्टोरेज वाले फोन की कीमत मात्र ₹7000 निर्धारित की गई है। इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ अपग्रेड सॉफ्टवेयर एंड्राइड 13 वर्जन देखने को मिलने वाला है। 

स्पेसिफिकेशन भी है बेहतरीन 

इसी के साथ ही अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मोबाइल में आपको न्यू टेक्नोलॉजी की सुविधा दी जा रही है। इसी के साथ इसमें आपको 6.74 इंच की IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है जिसमें आपको Unisoc T612 प्रोसेसर भी दिया जाएगा। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर हम आपको इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है। बजट फैमिली कीमत पर आपको एक बहुत ही अच्छा फोन मिलाने वाला है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बैक में 50 MP का दमदार कैमरा दिया जा रहा है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको फ्रंट में 5 MP का शानदार कैमरा दे रही है।