नई दिल्ली: भारत में Jio कपनी अब हर नए प्रोडेक्ट के साथ तेजी से कपंनी का विस्तार कर रही है। अब देश में रिलायंस कपंनी जितनी तेजी से 2G से 5G नेटवर्क के साथ शानदार फीचर्स के फोन लाकर लोगों को आकर्षित कर रही है। उसकी के साथ कपंनी अब व्हीलर के क्षेंत्र में भी नया कदम बढ़ाने का प्रयास कर रही है। ऑटोमोबाइल की दुनिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बढ़ती पसंद को देखते हुए जिओ जल्द ही अपना शानदार Jio Electric Scooter को लॉन्च करने जा रहा है, जो भारतीय बाजार में सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है। यदि आप इलेक्ट्रीक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है कतो जान लें इस स्कूटर्स के फीचर्स और कीमत के बारे में..

Jio Electric Scooter की दमदार मोटर

Jio Electric Scooter की मोटर के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने दमदार बैटरी पैक के साथ पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दी है। जो 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलती है। साथ ही इसका परफॉर्मेंस शानदार मिलने वाला है।

Jio Electric Scooter रेंज

Jio Electric Scooter की रेंज के बारे में बात करें तो रिलायंस इंडस्ट्री की ओर से जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन मिल रही जानकारी के मुताबिक Jio Electric Scooter में काफी पावरफुल बैटरी पैक दिया जा सकता है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर स्कूटर 420 KM की रेंज देने में सक्षम होगी।

Jio Electric Scooter की किफायती कीमत

Jio Electric Scooter की कीमत के बारे में बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 26,000 से 35,000 रुपए की कीमत के साथ  लॉन्च हो सकती है। जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अनुमानित कीमत है।