यदि आप स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें आपको अधिक माइलेज और एक्टिव से भी दमदार परफॉर्मेंस मिले तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत आप Honda Activa स्कूटर को ₹80,000 की कीमत पर नहीं बल्कि सिर्फ ₹15,000 में ही खरीद सकते हैं।

भारतीय बाजार में Honda Activa स्कूटर काफी लोकप्रिय है सभी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट कम होने के चलते खरीदने में असमर्थ हो जाते हैं।  ऐसे में यदि आपका भी बजट कम है, तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। चलिए आपको बताते हैं इस स्कूटर को आप कहां से खरीद सकते हैं।

Honda Activa के इंजन और माइलेज

कंपनी की तरफ से होंडा एक्टिवा स्कूटर में 109.5 सीसी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल की गई है यह स्कूटर 7.84 Ps की पावर और 8.90 Nm की मैक्सिमम पिक और पैदा करने में,सक्षम है। दमदार इंजन के साथ ही इसमें काफी अच्छा परफॉर्मेंस मिलता है, माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Honda Activa की कीमत

आज के समय में यदि आप इस स्कूटर को बाजार से खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे की होंडा एक्टिवा की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 76,234 है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 82,734 रुपए है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए इस रिपोर्ट में दिया गया एक शानदार डील है चलिए आपको बताते हैं।

सिर्फ 15 हजार में Honda Activa

दरअसल या एक सेकंड हैंड Honda Activa स्कूटर है जो की हाल ही में OLX की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया आपको बता दे की इस स्कूटर में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। स्कूटर की कंडीशन काफी शानदार है या 2014 मॉडल होंडा एक्टिवा स्कूटर है। जिसे₹15,000 की कीमत में बेची जा रही है।

इसके अलावा Quikr वेबसाइट पर भी Honda Activa 2019 मॉडल को हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह स्कूटर 11,500 किलोमीटर चलाई हुई है। इसकी कंडीशन काफी शानदार है और इसे केवल 21,000 की कीमत में भेजा जा रहा है।