Mahindra XUV200 New SUV: भारत में महिंद्रा कम्पनी के कार को लोग खूब पसंद करते है। Mahindra कंपनी एक के बाद एक दमदार कार लॉन्च कर रही है। इसी बीच खबर आ रही है की Mahindra बहुत ही जल्द XUV200 को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। Mahindra XUV200 की चर्चा हर कोई कर रहे है। और लोग इस कार की इतनेजार काफी लंबे समय से कर रहे है। कुछ मीडिया रिपोर्ट से पता चला है की इस कार की कीमत काफी कम होने वाली है। साथी लुक्स भी काफी अच्छा होने वाला है जो Creata को कड़ी टक्कर देगी।

आज हर कोई एक ऐसा कार खरीदने चाहते हैं जो केवल फीचर्स में ही नहीं बल्कि देखने में भी काफी अट्रैक्टिव हो। XUV200 में हमें एक्सटेरिर के साथ इंटीरियर भी काफी अच्छी देखने को मिल सकती है। तो चलिए Mahindra XUV200 के फीचर्स और डिजाइन के बारे में जानते है।

Mahindra XUV200 Design

अभी तो Mahindra के तरफ से XUV200 मॉडल के डिजाइन को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ सूत्र से पता चला है कि इस कार में हमें काफी अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिल सकती है। Mahindra XUV200 में हमें महिंद्रा की तरफ से नई कलर वेरिएंट देखने को मिल सकती है। साथी इस कार की एक्सटीरियर भी काफी लक्जरियस होने वाली है। Mahindra XUV200 SUV के फ्रंट डिजाइन में हमें बोल्ड फ्रंट ग्रिल, कोणीय हेडलैम्प्स मिलने की उम्मीद की जा रही है।

Engine

Mahindra XUV200 के इंजन में हमें 2 विकल्प देखने को मिलती है। इस कार के इंजन की बात करें तो हमें इसमें 1.2 लीटर की टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलती है। ये पेट्रोल इंजन 110HP और 200nm तक टॉर्क पैदा कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ इस कार में डीजल वेरिएंट भी देखने को मिलती है। XUV200 के डीजल इंजन की बात करें तो इसमें हमें 1.5 लीटर की डीजल इंजन देखने को मिलती है। ये डीजल इंजन 115HP और 300nm तक टॉर्क जनरेट कर सकती है।

Mahindra XUV200 Features

Mahindra XUV200 में महिंद्रा की तरफ से कई एडवांस्ड फीचर्स दी जा सकती है। यदि इस कार के फीचर्स की बात करें तो हमें एक बड़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करेगा। Automatic Claimate Change, रिवर्स कैमरा जैसे और भी कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। वहीं सेफ्टी के मामले में भी इस कार में हमें कई फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस कार के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो हमें ड्यूल एयर बैग, ABS, EBD जैसे फीचर्स दी जा सकती है।

Mahindra XUV200 Price

Mahindra XUV200 के कीमत को लेकर महिंद्रा की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो Mahindra XUV200 की कीमत 5 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। और ये हमें 2023 के अखरी तक देखने को मिल सकती है।