अगर आपने महिंद्रा एक्सयूवी 300 की खरीदारी की थी, लेकिन उसकी महंगाई के कारण आप इसे खरीदने में असमर्थ थे, तो अब महिंद्रा के पास एक सस्ते संस्करण का विकल्प है – “एक्सयूवी 300 डब्ल्यू 2 पेट्रोल संस्करण”। पहले, बेस मॉडल W4 था, लेकिन अब नया बेस मॉडल “W2” प्रस्तुत किया गया है। आज, हम आपको Mahindra XUV 300 W2 वेरिएंट की मूल्य, विशेषताएँ, तकनीकी विवरण और डाउन पेमेंट के बारे में बताएँगे।

जाने Mahindra XUV 300 W2

आपको बता दूँ कि इस गाड़ी में एक छोटा लेकिन शक्तिशाली इंजन है, जिसे गैसोलीन से प्रेरित किया जाता है। यह तीन सिलेंडरों वाला है और यह 5000 चक्कर प्रति मिनट की अधिकतम गति के साथ बेहद तेज़ी से चल सकता है। यह प्रति मिनट 1500 से 3750 चक्कर के बीच तेज़ी से गति भी प्राप्त कर सकता है। आपको गाड़ी के लिए छह गियर चुनने का विकल्प भी मिलता है, और इसके गैस टैंक को 42 लीटर की पेट्रोल से भर सकते हैं।

EMI Details

आप गाड़ी चलाते समय एक बेहतर दृष्टि के लिए रोशनी को देख सकते हैं, जो आपकी सहायता करेगी। इसके साथ ही, पहिए एक निश्चित आकार के होते हैं और यह गाड़ी के अंदर के तापमान को नियंत्रित करने का एक तरीका प्रदान करते हैं। सीटें विशेष सामग्री से बनाई जाती हैं और एक स्क्रीन भी होती है, जो आपको महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करती है और आपको अपने डिवाइस को कनेक्ट करने की अनुमति देती है।

जब आप इसे शोरूम से खरीदते हैं, तो Mahindra XUV300 कार की मूल कीमत 7,99,000 रुपये होती है। इसमें सरकारी पंजीकरण और बीमा के शुल्क भी शामिल होते हैं। इसलिए, अगर आप दिल्ली में इसकी खरीदारी करते हैं, तो कुल कीमत 8,97,090 रुपये की होगी।

इस वाहन को प्राप्त करने के लिए एक प्रारंभिक भुगतान, जिसे डाउन पेमेंट कहा जाता है, की आवश्यकता होती है। Mahindra XUV 300 W2 कार के लिए डाउन पेमेंट की राशि 1,10,358 रुपये होती है।

यदि आप Mahindra XUV300 कार के W2 वेरिएंट की खरीद करना चाहते हैं, तो आपको पहली किश्त के रूप में ₹1,10,358 देने होंगे। बैंक आपको शेष राशि को ऋण देगा, लेकिन आपको उसे 60 महीनों में वापस करना होगा। प्रत्येक महीने, आपको ऋण की भुगतान के रूप में ₹16,898 देने होंगे।