यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई धाकड़ एक्सयूवी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार टीम लेकर आए हैं। जिसके तहत आप महिंद्रा की तरफ से आने वाले सबसे पावरफुल सुव महिंद्र XUV500 को आप केवल ₹6 लाख रुपए के कीमत में खरीद सकते हैं, जिसके बाद आपको किसी भी प्रकार की ईएमआई भरने की आवश्यकता नहीं है।

हालांकि आपको बता दे कि आज के समय में महिंद्रा XUV500 16 लाख रुपए की कीमत में भारतीय बाजार में बेची जाती है। परंतु आप डील के अंतर्गत इसी फोर व्हीलर को बिना किसी फाइनेंस और EMI के 6 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। तो चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Mahindra XUV500 के इंजन

सबसे पहले इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में आपको बता देते हैं 1997 सीसी 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह पावरफुल इंजन 138 Bhp की अधिकतर पावर और 320 Nm का पिक और पैदा करती है। वही माइलेज के मामले में यह कार 16 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

Mahindra XUV500 की फीचर्स

फीचर्स की अगर बात की जाए तो महिंद्रा XUV500 में कंपनी की तरफ से कई एडवांस और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको सनरूफ पावर स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सीट बेल्ट, एयरबैग, म्यूजिक सिस्टम जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

सिर्फ 6 लाख में Mahindra XUV500

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में आज के समय में महिंद्रा XUV500 की एक्स शोरूम कीमत 15.19 लाख रुपए है। परंतु आप इसे केवल 6 लाख में खरीद सकते हैं दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जो की Mahindra XUV500 की 2016 वेरिएंट कर है जो की 58000 किलोमीटर चली हुई है।

आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यदि आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो यह दिल्ली शहर में Chawal Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 6 लाख की कीमत में बेची जा रही है।