Bajaj Chetak आजकल के समय में एक अच्छा स्कूटर हर किसी का सपना और जरूरत बन गया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए सस्ते कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाले फोन की तलाश करें तो बजाज की तरफ से पेश किया जा रहा या वेरिएंट आपके लिए एक अच्छा विकल्प बन सकता है।

बजाज की तरफ से लांच किया जा रहा चेतन मॉडल आपकी डिमांड पूरी करेगा। यह एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब माइलेज दे रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो नीचे दिए डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Bajaj Chetak Features 

सबसे पहले सबको इस मॉडल से संबंधित फीचर्स के बारे में बता देते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें ग्राहकों को फ्लैशी TFT डिस्प्ले और बेसिक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाएं दी जाएगी। इसके अलावे इस मॉडल में आपको स्पीड बैटरी लेवल और ट्रिप डाटा के लिए डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए कंपनी का दावा है कि इसमें आपको LED हैंड लैंप और टेल लैंप जैसी सुविधाएं दी जाएगी। 

टॉप स्पीड और रेंज भी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के टॉप स्पीड और रेंज की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको सबसे पहले तो सिंगल चार्ज पर 80 से 100 किलोमीटर का दमदार रेंज दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की सबसे टॉप स्पीड 70 से 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है।

कीमत का हुआ खुलासा

कंपनी ने इसकी कीमत की भी जानकारी दे दी है। जैसा कि हमने आपको बताया यह एक इलेक्ट्रिक व्हीकल है इसलिए इसकी कीमत भी आपके बजट में है। कंपनी ने ऑफिशल वेबसाइट पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि इसकी शुरुआती कीमत करीब ₹1 लाख से लेकर ₹1.15 लाख के बीच होगी।