Mahindra Bolero New Look:  महिंद्रा बोलेरो को कौन नहीं जानता. इसमें आपको पहले भी कई सारे फीचर्स मिलते है. ये किसी भी तरह के रोड पर चला सकते है. लेकिन अब बदलते टेक्नोलॉजी के हिसाब से आपको इसमें फीचर एकदम धाकड़ मिलते है. यही नहीं इसमें आपको लगभग लगभग इंजन और माइलेज भी पहले से भी अच्छा मिलेगा. इसमें स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए है. यही नहीं इसमें आपको सेफ्टी फीचर्स भी कई सारे दिए गए है जो इसमें चार चाँद लगाते है. चलिए आपको इसके फीचर के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस New Mahindra Bolero Updated Model में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें डिजिटल फीचर्स दिए जाएंगे. इस में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स मिलते है.

इंजन

बात अगर New Mahindra Bolero के इंजन की बात करे तो आपको इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जाएगा. इसमें आपको इंजन का मॉडल में मिलेगा. असल में यह इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलेगा. असल में यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Mahindra Bolero को 3 ट्रिम लेवल पर लॉन्च किया जाएगा. इसमें आपको B4, B6 और B6 के ऑप्शन मिलेंगे. इस कार की कीमत 8.85 लाख रुपये से लेकर 9.86 लाख रुपये के बीच है. कार में आपको डुअल एयरबैग्स के मिलने से बोलेरो के सभी वेरिएंट्स की कीमतें पहले के मुकाबले 14,000 से 16,000 रुपये ज्यादा सामने आयी है.