Tata New Mahindra Bolero:महिंद्रा की कई सारी गाड़ियां हमेशा सुर्ख़ियों में रहता हैं. अभी हाल ही में महिंद्रा की महिंद्रा बोलेरो सुर्ख़ियों में हैं. क्योंकि इस गाड़ी में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाएगा. बात यही पर खत्म नहीं होती है असल में इसे नए वेरिसों के साथ लॉन्च किया जा रहा है. इसमें दिया गया इंजन बहुत ही पावरफुल है. अगर आप भी कोई नयी गाड़ी लेने का सोच रहे है तो इसे ले लीजिए . क्योंकि इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो नहीं सकता है.

New Mahindra Bolero के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, एसबी कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट के ऑप्शन मिलते हैं.

New Mahindra Bolero में मिलेगा धांसू इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर एमहॉक75 डीजल इंजन मिलता है. इसमें आपको 75 हॉर्सपावर का पावर मिलता हैं जो 210 एनएम पीक टॉर्क को जेनरेट करता है. इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. आपको ये बाइक 16.7 किमी प्रति लीटर माइलेज है.

जानिए New Mahindra Bolero की कीमत के बारे में

बात अगर कीमत की करें तो आपको इसमें तीन वेरिएंट्स मिलेगा. इसमें का सबसे पहला वेरिएंट है बी4, बी6 और बी. इन सभी की कीमत अलग अलग हैं. इन की कीमत 14,000-16,000 रुपये तक आगे बढ़ाई जा सकती हैं.