Tvs Apache Bike:भारत में स्कूटर और बाइक की डिमांड बहुत ज्यादा होती है. अभी हाल ही में tvs की बाइक को लोग जबरदस्त खरीद रहे है. इस बाइक को अभी हाल ही में कुछ साल पहले ही डिज़ाइन किया गया था और बनाया भी गया था. हम जिस बाइक की बात आकर रहे है उस बाइक में आपको धांसू डिजाइन सेगमेंट और पावरफुल इंजन मिलेगा. जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है TVS Apache लेकिन अब मार्किट में आ गया है इसका अल्टेरनेटिव. जी हाँ इसके अल्टरनेटिव का नाम है टीवीएस की नई बाइक राइडर. ये भी आपको कम दाम में मिल जाएगा.

Tvs Apache के जबरदस्त डिजाइन और फिचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे स्पोर्टी लुक बाइक में सब पसंद करते है. असल में Tvs Apache ने भी कुछ ऐसा ही किया है. आपको ये बाइक एक स्पोर्टी लुक देने वाला है. इस बाइक का प्रोडक्शन 2006 से शुरू है. लोगों ने इस बाइक को खूब प्यार दिया है. आपक इस बाइक में पहले के तुलना में डिज़ाइन में थोड़ा डिफरेंस मिल सकता है. इतना ही नहीं आपको इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलईडी हेडलाइट्स और टेल लाइट्स जैसे फीचर्स मिलेंगे. आपको इस में 12 लीटर की कैपेसिटी मिलती है.

TVS Raider

ये बाइक 2021 में लॉन्च किया गया था. आपको इस Raider में अपाचे से ज्यादा स्पोर्टी लुक देने के लिए कंपनी ने काफी नए बदलाव किए हैं . आपको इस बाइक में एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एलईडी लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते है. आपको इसमें चार्ज के लिए साथ ही इसमें स्मार्टफोन चार्ज के लिए एक यूएसबी पॉइंट भी दिया गया है.

आप अपाचे के जगह TVS राइडर को लेकर सकते है. आपको इसमें फीचर्स भी ज्यादा मिलेंगे और कीमत भी कम है