Realme के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस फोन का यूज करते हैं। किफायती दाम तथा अच्छे फीचर्स के साथ दमदार लुक के लिए Realme के फोन्स पसंद किये जाते हैं। अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए Realme ने हालही में एक जबरदस्त फोन लांच किया है। इस फोन का नाम Realme 11 Pro + 5g है। इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ धांसू फीचर्स भी दिए जा रहें हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 11 Pro + 5g के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले आपको दी जाती है। यह 680 nits की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको काफी दमदार प्रोसेसर दिया गया है। बता दें की इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। जो की मल्टी टास्किंग यूजर्स के लिए तथा हैवी गेमर्स प्लेयर्स के लिए काफी ज्यादा अच्छा माना जाता है।

धांसू है कैरा क्वालिटी

इस फोन में आपको काफी दमदार कैमरा क्वालिटी दी गई है। अतः फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन काफी जबरदस्त है। आपको बता दें की ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाता है। जिसके अंतर्गत आपको 200 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है।

इसके साथ ही इस फोन में 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 megapixel का micro camera sensor आपको दिए गए हैं। आपको बता दें की पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। यह 67W fast charging support के साथ में जाती है। जिसकी सहायता से आपका फोन जल्दी ही चार्ज हो जाता है।

जान लें कीमत

Realme 11 Pro + 5g की कीमत की बात करें तो बता दें की इस फोन को आप मात्र 26,999 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि ई-कॉमर्स साइट पर आपको इसके दाम में कुछ छूट भी मिल सकती है।