Hero कंपनी की बाइके हमेशा से ही हमारे देश के युवाओं की पहली पसंद रही हैं और अब कंपनी अपनी लोकप्रिय बाइकों को नए वर्जन में लॉन्च कर रहा है।
जी हां, अभी हाल ही में हीरो ने एक और बाइक को लॉन्च किया है, जो कि Hero Splendor Plus स्पोर्ट्स एडिशन है। कंपनी ने अभी इसके बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी है। आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

इस लेख में हम आपको इस कंपनी के द्वारा लांच किए जा रहे गाड़ियों के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं। जिसके कारण ये बाइकें और भी ज्यादा शानदार हो गई हैं।

Hero Splendor Plus Sports एडिशन के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Hero Splendor Plus Sports Edition के लुक में आपको ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है। इस बाइक का नाम कंपनी ने स्पोर्ट्स एडिशन रखा है जिसके वजह से आपको इस बाइक में कई प्रकार के एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस बाइक में आपको डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस बाइक के इंजन और अन्य किसी ख़ास फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च करने के साथ में हीरो की एक और बाइक को नए अंदाज़ में पेश किया है।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

Hero कंपनी की इस Splendor Plus Xtec बाइक को स्पोर्ट एडिशन के साथ ही पेश किया गया था। इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए जा रहे हैं। तो इसमें आपको 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा भी दी जा रही है। इनके साथ ही इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर दिए जा रहे हैं, दरअसल यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन दिया जा रहा है।

बता दें कि इस कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च के साथ में हीरो की एक अन्य बाइक Hero Splendor Plus Xtec को पेश किया था। तो चलिए अब आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स

Hero की इस बाइक Splendor Plus Xtec में फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए जा रहे हैं। इसमें 130 मिमी का फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गयी है। इनके साथ ही इसमें आपको ट्यूबलेस टायर भी दिए जा रहे हैं। यह बाइक टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में मिल रहा है।