स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स को सस्ते फोन के कारण जाना जाता है। इस कंपनी ने बहुत सारे स्मार्टफोनों को कम से कम कीमत निकाला है, जो कि आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में इंफिनिक्स कंपनी ने 6000 एमएएच की बैटरी वाला और 128GB स्टोरेज वाले एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। जिसकी कीमत केवल 7,999 रूपये है।

इस स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 7 है, अभी इसका एक और मॉडल काफी तेजी से मार्केट में मिल रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत केवल 7299 रूपये है। यदि आप एक नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इंफिनिक्स का यह फोन जरूर ट्राई करना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक जबरदस्त स्मार्टफोन है, इसको आप आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताने दा रहे हैं।

Infinix Smart Phone Series

इंफिनिक्स कंपनी ने कुछ समय पहले Infinix Smart 7 और Infinix Smart 7 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इन दोनों फोन में अलग-अलग तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस इंफिनिक्स स्मार्ट 7 के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 7200 रूपये है और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत 7999 रूपये है।

Infinix Smart 7 स्मार्टफोन में आपको 4GB की Ram, 64GB की स्टोरेज दी जा रही है। इस स्मार्टफोन में आपको 6000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है। तो वहीं दूसरी तरफ Infinix Smart 7 Pro में भी 6000 Mah की बैटरी दी गई है और इसमें आपको 4GB रैम, 128GB स्टोरेज और विभिन्न तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

इस फोन में अलग-अलग फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 12 एंडॉयड वर्जन दिया जा रहा है, इसके अलावा कुछ अन्य जबरदस्त फीचर भी दिए गए हैं।