Yahama Scooter: इन दिनों बाजार में स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. इसी डिमांड को देखते हुए ज्यादातर सभी टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनियां अपने-अपने स्कूटर लॉन्च कर रही हैं. होंडा, टीवीएस जैसे स्कूटर लोगों को लुभाने का काम कर रहे हैं. तो वहीं यामाहा ने अपना नया स्कूटर लाकर तहलका मचा डाला है.

जी हां दोस्तों, अब बहुत जल्द मार्च के ही महीने में Yamaha का नया स्कूटर आने वाला है. इस स्कूटर में मिलने वाला है दमदार और पावरफुल इंजन. साथ ही कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स. जिस स्कूटर की बात कर रहें है उसका नाम है Yamaha NMax 155 Scooter. कंपनी का कहना है यामाहा का ये नया स्कूटर सीधे Activa 6G को कड़ी टक्कर देने वाली है. आइए आपको विस्तार से बताते है Yamaha NMax 155 Scooter के बारे में.

Yamaha NMax 155 Scooter Features

Yamaha के इस स्कूटर में आपको मिलने वाले है कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स. इंजन में आपको इसके 155cc लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलेगा. ये इंजन bhp की पॉवर और 14nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम रहता है.

Yamaha NMax 155cc लुक और डिजाइन

Yamaha NMax 155cc लुक और डिजाइन की बात करें तो इसका लुक और डिजाइन सबसे अलग और आकर्षित कर देना वाला होगा. फ्रंट में एलईडी हेडलाइट, इसके अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की संभावना है.

Yamaha का ये स्कूटर बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में आकर तहलका मचाने वाला है. यामाहा कंपनी खुला दावा कर रही है कि यह सीधा होंडा एक्टिवा 6G स्कूटी को कड़ी टक्कर देता हुआ नजर आएगा. जहां होंडा की सेल्स लगातार बढ़ती हुई दिख रही है. वहीं ये दवा चौका देने वाला है. अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या यह यामाहा का नया स्कूटर होंडा एक्टिवा 6G को कड़ी टक्कर देगा भी या नहीं.