नई दिल्ली: पुरानी और अच्छी अच्छी कंडीशन बाइक की इन दिनों मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड हो रही है। क्योकि ऑनलाइन मार्केट में यह बाइक शानदार कंडिशन  के साथ काफी कम कीमत में मिल जाती है यदि आप भी सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक को कम कीमत के साथ खरीदना चाहते हैं तो इसे आप मात्र 21,200 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। फर्स्ट ओनर यह बाइक केवल तीन महीने पुरानी है।

सबसे खास बात आप इस बाइक को खरीदने से पहले आप इसका टेस्ट राइड ले सकते हैं और साथ ही आपको इस बाइक के लिए एडवांस पेमेंट नहीं देना होगा, बल्कि आप इस बाइक को पहले आराम से देख परख लें फिर इसे खरीद सकते हैं।

bikewale.com पर इस Hero Splendor Plus Bike को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। इस बाइक का इंश्योरेंस भी है बाइक के साथ आपको इसके सभी ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी।

2022 मॉडल Hero Splendor Plus

इसी बिक के अलावा दूसरी Hero Splendor Plus बाइक भी bikewale.com पर सेल के लिए रजिस्टर की गई है। जिसकी कीमत 24,950 रुपए के करीब की रखी गई है। वेबसाइट पर बाइक की सारी डिटेल्स जानने के लिए आपको साइट पर लॉगइन करना होगा तभी आप बाइक की डिटेल्स देख पाएंगे। फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर है तथा काफी ज्यादा चल चुकी है।

इन वेबसाइट्स से खरीदें बाइक

इन साइट के अलाव ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जहां पुरानी बाइक की खरीदी बिक्री की जाती है। यदि आप भी चाहें तो bikewale.com या bikes24.com पर ट्राई कर सकते हैं।

कैसे करें बुक

यदि आप सेकेण्ड हेंड बिक करीदना चाहते है तो सबसे पहले वेबसाइट्स पर जाएं। वहां होमपेज पर Used Bike का सेक्शन पर क्लीक करें। यहां पर आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार फिल्टर सेट कर बाइक देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की गई बाइक का 360 डिग्री व्यू और सभी एंगल से ली गई फोटोज भी देख सकेंगे।

यदि आपको बाइक पसंद आ जाता है तो आप To book your book online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार जब भी आप वेबसाइट से ऑनलाइन वाहन खरीदतें है तो आपको सेलर और गाड़ी की कंडीशन दोनों की पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए।