नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में लोगों का पहली पसंद बनी हीरो कपंनी की बाइक को खरीदना भला कौन नही चाहेगा। यह कपंनी अपने दमदार फीचर्स के साथ शानदार माइलेज देने वाली बिक के लिए जानी जाती है। इन्हीं में से एक एचएफ 100 (Hero HF 100) की डिमाड इन दिनों मार्केट में काफी ज्यादा है। यह बाइक सबसे कम कीमत के साथ आने वाली बाइक में से एक है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो कपंनी ग्राहको की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसमें फाइनेस सुविधा भी दे रही है।

इस बाइक को यदि आप किसी शोरूम से खरीदते है तो इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 56,968 रुपये है। और ऑन रोड होने पर 68,584 रुपये के करीब की हो जाती है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के लिए इतनी भारी राशि देने में असमर्थ है तो कपंनी इसमें फाइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है। इस ऑफर के तहत आप इस बाइक को मात्र 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर अपना बना सकते है।

Hero HF 100 का आकर्षक फाइनेंस प्लान

हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक को खरीदने के लिए आपको बैक की ओर से 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर से 3 साल यानी 36 महीनों की अवधि पर 60 हजार रुपये का लोन दिया जाएगा।  आपका लोन अप्रूव होने के बाद मात्र 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप इस बाइक को खरीद सकते है। हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक पर बैंक से मिले लोन को हर महीने 2,284 रुपये की ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

Hero HF 100 बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

Hero HF 100 बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 97.2 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 8.02 PS की मैक्सिमम पावर के साथ ही 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक को शानदार लुक देने के लिए इसमें काफी कुछ बदलाव किया है। जिसके देखकर हर युवा इस शानदार बाइक को खरीदने के की चाहत रखता है।