Yamaha RayZR 125: आज की खबर में हम आपको बताते है एक ऐसे स्कूटर के बारे में, जो हमेशा से ही बेहतरीन स्कूटर में गिना जाता है. इसकी डिमांड भी बहुत तेजी से बढ़ती हुई देखी जा रही है. वैसे तो हमेशा से ही एक से बढ़कर एक नए स्कूटर बाजार में देखने को मिल जायेंगे. इसी के साथ आज हम बताएंगे एक ऐसा स्कूटर के बारे में जिसका लुक काफी अट्रैक्टिव है. इस स्कूटर को देखकर लोग खुद को रोक नहीं पाएंगे यानी फौरन खरीदना चाहेंगे. साथ ही साथ इसकी बेहद पसंद करेंगे.

तो चलिए पहले बताते हैं इस स्कूटर का नाम क्या है. इस स्कूटर का नाम है Yamaha RayZR 125 स्कूटर. इस स्कूटर की फुल डिटेल में बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ जबरदस्त देखने को मिलेगा. साथ ही कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ये स्कूटर मार्केट में देखने को मिलेगा. आइए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे के पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Yamaha RayZR 125 का सॉलिड इंजन

अगर इस शानदार स्कूटर के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर में दमदार इंजन दिए है. इसमें आपको एक ऐसा धांसू इंजन मिलेगा जो कि ज्यादा माइलेज देने में सक्षम रहने वाला है. बता दें इस स्कूटर में आपको 125 cc का दमदार और पावरफुल इंजन दिया गया है.

माइलेज के मामले में इसमें आपको 62 km/pl का माइलेज मिलने वाला है. बात करें इसकी पावर की तो इसमें आपको 8.2 PS की मैक्सिमम पावर और 10.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट मिलने वाला है.

Yamaha RayZR 125 की कीमत

अगर इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो इस Yamaha RayZR 125 की कीमत इंडियन शोरूम में 82,730 रुपए है. ये इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड कीमत इस स्कूटर की कीमत 95,654 रुपये है. अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है, तो आप परेशान मत हो. अब कंपनी ने इसकी समस्या का भी समाधान कर दिया है.

अब कंपनी ने फाइनेंस प्लेन भी इस स्कूटर को उपलब्ध कराया है. आप बैंक द्वारा 85,654 रूपये का बैंक ले सकते है. लोन प्रूफ होने के बाद आपको बैंक को 9.7 परसेंट की वार्षिक ब्याज दर देना होगा. इसके बाद आपको 10 हज़ार रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी. हर महीने आपको 2,752 रुपये की ईएमआई भरनी होगी.