Bajaj Discover 125cc: आप सब ने बजाज डिस्कवर बाइक का नाम तो सुना ही होगा. जी हाँ ये एक ऐसी बाइक है जो लोगों के दिलों पर राज करती है. इस बाइक की असल कीमत इतनी ज्यादा है जो सभी लोगों के बस की बात नहीं. लकिन क्या आपको पता है आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 21,500 रूपए में अपना न सकते है. जी हाँ सेकंड हैंड बजाज डिस्कवर लेकर. आज कल वैसे भी कई सारे लोग सेकंड हैंड बाइक ले रहा है. चलिए आपको इस बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है. .

माइलेज क्वीन स्पोर्टी लुक वाली बजाज डिस्कवर का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे माइलेज क्वीन स्पोर्टी लुक वाली बजाज डिस्कवर का इंजन में Single Cylinder, 4 स्ट्रोक, Air-Cooled 94.38 cc का इंजन मिलता है. यह इंजन 7500 rpm पर मैक्सिमम 7.7bhp की पावर और 5000rpm पर 7.85 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यही नहीं इसके अलावा आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स भी मिलते है. अगर आप इस बाइक में एक लीटर में तेल डलवा लेते हैं तो ये करीब 84Km तक चला सकते है.

जानिए किस Website पर बेची जा रही हैं बजाज डिस्कवर Bike

वैसे तो कई सारी वेबसाइट है जहाँ पर आपको सेकंड हैंड बाइक मिल जाएगी. आप इस बाइक के Bajaj Discover 100Std को CredR की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. इसमें आपको 6 महीने की वारंटी और अश्योर्ड आर सी ट्रांसफर की सुविधा भी दी जाती है. आपको ये बाइक उस वेबसाइट पर सिर्फ और सिर्फ 21,500 रूपए में मिल जाएगी.