Bajaj Pulsar N150: बजाज बाइक हमेशा ही दमदार होती है. ऐसे में इनकी बाइक महंगी भी होती है. ऐसे में अगर आप भी इस कंपनी की बाइक लेना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताने वाले है उस बाइक का नाम Bajaj Pulsar N150.

इस पर आपको फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो मौका अच्छा है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में बताते है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपको ये बजाज पल्सर एन150 को एक स्टैण्डर्ड वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 1,17,677 रुपये रखी गयी है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 1,38,937 रुपये रखी गयी है. चलिए आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताते है.

फाइनेंस प्लान

अब बात अगर बजाज पल्सर एन150 में मिलने वाले फाइनेंस प्लान की करें तो आपको इस बाइक पर 1,27,937 रुपये का लोन बैंक के द्वारा दे दिया जाएगा. इस बाइक पर आपको 3 साल के लिए लोन दिया जाएगा. आपको इस पर 36 महीनों के लिए 9.7 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन मिलेगा. इस बाइक को अपना बनाने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट दिया जाना है. आपको लोन मिलने के बाद आप 4,110 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी. ऐसे में आप इस बाइक को अपना बना सकते है.

इंजन

आपको इस बजाज पल्सर बाइक में 149.68cc का इंजन दिया गया है. इस बाइक में लगा इंजन 14.5 पीएस की पावर और 13.5 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. इस बाइक में लगा इंजन परफॉरमेंस के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ये बाइक आपको 48 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है.