Second Hand Hero Splendor Plus: देखा जाए तो मार्केट में टू व्हीलर की कोई कमी नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को इसे मैंटेन रखना आसान लगता है. साथ ही लोग इससे कहीं से कभी भी निकाल सकते है. अभी हाल ही में एक और बाइक सबसे ज्यादा चर्चे में है. वैसे तो बाइक कई सारी हो गयी है. लेक्किन आज भी जिस बाइक को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते है तो इस बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर है. आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स दिए गए है. आपको इसमें मिलने वाली कीमत भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके कीमत के बारे में बताते है.

Hero Splendor Plus की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको ये Hero Splendor plus की असल कीमत ₹65000 से लेकर ₹75000 रुपए तक की है. इस बाइक की कीमत जगह जगह के हिसाब से बदल सकती है. लेकिन आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. बस इसके लिए आपको ये बाइक सेकंड हैंड आप खरीद सकते है. ये आपको एकदम नए अंदाज़ में मिलेगा. चलिए आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

Second Hand Hero Splendor Plus के ऑफर

सबसे पहला जो आपको ऑफर मिलता है वो मिलता है Quikr वेबसाइट का. ये बाइक साल 2015 मॉडल की है. ये बाइक आप आसानी से 35000 रुपए में खरीद सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में ये बाइक नई कंडीशन में है.

दूसरा ऑफर आता है ओएलएक्स की. दरअसल आपको इस पर मिल रही पुरानी हीरो स्प्लेंडर अच्छे कंडीशन में मिलेगी. इस सेकंड हैंड स्प्लेंडर की कीमत सिर्फ ₹30000 रखी गई है. ये बाइक साल 2013 मॉडल की बाइक है काफी चली हुई है.

लास्ट जो ऑफर है वो भी ओएलएक्स का है. इस वेबसाइट पर साल 2010 मॉडल का है. इस सेकंड हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत ₹20000 रुपए में मिल जाएगी. इस बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी है. ये बाइक 40000 किलोमीटर से ज्यादा चली है