Used Bike 2024: इंडियन मार्केट में बाइक और स्कूटर की डिमांड बहुत ज्यादा है. इसी बीच हीरो स्प्लेंडर दुनिया में नाम कमा रहे है. असल में ये बाइक लोगों की पहली पसंद हो गयी है. इस बाइक में दिया गया इंजन और माइलेज दमदार है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस बाइक कि कीमत भी बहुत ज्यादा है. कम कीमत में आपको इस बाइक का माइलेज धाकड़ दिया गया है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि असल में लो मेंटेनन्स है.

लेकिन अगर आपको ये बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो आप सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते है. लोग इन्हें खरीदना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. असल में इंटरनेट पर ऐसे कई वेबसाइट है जहां पर आपको अच्छी सेकंड हैंड बाइक्स बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इस सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताते है.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला ऑफर आपको OLX से है. आपको इस वेबसाइट पर TVS Sport का 2015 मॉडल बाइक मिलेगा. इस बाइक की कीमत करीब 30 हजार रुपए में आसानी से मिल जाएगा.असल में यह बाइक अभी तक 35000 किलोमीटर चली है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है.

अब आते है दूसरे ऑफर. आपको इस वेबसाइट पर बाइक का टीवीएस स्प्लेंडर साल 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है. इस बाइक की कीमत ₹30000 रुपए में बिक रहा है. यह बाइक भी काफी ज्यादा चली हुई है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है. इस बाइक की कंडीशन दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा गया है जिसे आप आसानी से खरीद सकते है.

बात अगर तीसरे ऑफर की करें तो वो भी ओएलएक्स का ही है. इस वेबसाइट पर आपको साल 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर बहुत ही कम कीमत पर मिल जाएगा. इस की कीमत ₹40000 रखी गई है. ये बाइक ब्लैक कलर का है. ये बाइक दिल्ली एनसीआर के लोकेशन पर बेचा जा रहा है और उसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है.

अब आते है चौथे बाइक पर. ये हीरो एचएफ डीलक्स 2014 मॉडल बाइक ₹25000 कीमत मिल रहा है. इस बाइक को बहुत ज्यादा चलाया गया है. इसे मैंटेन करना बहुत ही आसान है.