नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हर किसी की पहली पसंद बनी होंडा मोटर्स (Honda Motors) की बाइक और स्कूटर तेजी से सेल की जा रही है। जिसमें सबसे ज्यादा डिमांड स्कूटर की है जिससे हर कोई चलाना पसंद करता है और यह सभी वर्ग के लिए बेस्ट साबित होती है। लेकिन इसी के बीच होड़ा की बाइक में 125 सीसी के सेगमेंट में होंडा शाइन (Honda Shine) को भी लोग खरीदना काफी पसंद करते हैं। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियतो के बारे में..

Honda Shine की कीमत

भारत की सबसे शानदार बाइक्स में से एक होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को यदि प खरीदने के बारे में सच रहे है तो इसकी बाजार में कीमत लगभग 76,314 से लेकर 80,314 रुपये के बीच रखी गई है। आपके सपनो की यह बिक आपके बजट से बाहर है तो इसे खरीदने का दूसरा रास्ता भी है।

ऑनलाइन मार्केट में शानदार कंड़िशन की पुरानी गाड़ियों की खरीदी बिक्री की जाती है। जहां पर काफी कम कीमत की शानदार बाइक आप खरीद सकते है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ वेबसाइट्स के बारे में हम आपको बता रहे है।

OLX वेबसाइट

OLX वेबसाइट पर आपकी मनपसंद होंडा शाइन (Honda Shine) जो  2012 मॉडल की है उसे बेचने के लिए लिस्टेड कराया गया है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी बेहतर तरीके से रखा है। जो देखने में काफी शानदार लग रही है। इस बाइक की कीमत 17,000 रुपये तय की गई है। लेकिन इसपर कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी जा रही है।

QUIKR वेबसाइट

होंडा शाइन (Honda Shine) कंपनी की इस दमदार बाइक जो 2012 मॉडल की है QUIKR वेबसाइट पर बेचने के लिए रखा गया है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी शानदार तरीके से रखा है। इस बाइक की कीमत 21,000 रुपये तय की गई है। लेकिन इसपर कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी जा रही है

DROOM वेबसाइट

होंडा शाइन (Honda Shine) कंपनी की इस दमदार बाइक जो 2012 मॉडल की है DROOM वेबसाइट पर बेचने के लिए रखा गया है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी शानदार तरीके से रखा है। इस बाइक की कीमत 20,500 रुपये तय की गई है। लेकिन इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा दी जा रही है