Maruti Suzuki Celerio: Maruti की गाड़िया हमेशा टॉप पर रहती है. दरअसल एक और गाड़ी ने मार्किट में अपनी एंट्री कर दी है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Celerio. इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है .इसकी कीमत आपको थोड़ी महंगी लग सकती है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस पर आपको डाउन पेमेंट आसानी से मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

अब आते है इंजन और माइलेज पर. आप को इस गाड़ी में दिया गया इंजन दमदार मिलने वाला है. ऐसे में बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन का इंजन दिया जाने वाला है. कार में लगा यह इंजन 26 किमी तक का माइलेज देता है. इसी से आप समझ सकते है की चार रुपये प्रति किमी का खर्च आपको आएगा.

वही अगर आप इस गाड़ी का बेस मॉडल लेते हैं तो आपको सभी बेसिक फीचर्स के साथ फ्रंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयर बैग दिया गए है. यही नहीं आपको इसमें 998cc का तीन सिलेंडर भी दिया गया है. आपको इसमें 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है.

कीमत और लोन

बात अगर कीमत की करें तो यह बाइक एक्सशो रूम की कीमत के हिसाब से 5.37 लाख रुपए से शुरू होगी. इस गाड़ी को ऑनरोड लाते लाते इसकी कीमत करीब 5.91 हजार रुपए आपको पड़ जाएगा. बता दे सिर्फ 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. बता दे आपको इस गाड़ी पर सात साल के लिए लोन मिलेगा. यह लोन आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा. लोन मिलने के बाद आपको हर महीने 6500 रुपये का किश्त बैंक को देना होगा.