Hero Splendor Plus 100cc: आज के समय में लोग भागदौड़ भरी जिंदगी में असानी से अपने मंजिल तक पहुंचने के लिए बिक को खरीदना ज्यादा पसद कर रहे है। क्योकि दमदार और मजबूत बाइक हर पथरीले उबड़खाबड़ सकरी सड़को पर बड़ी ही सानी के साथ निकल जाती है। फिर बात Hero Splendor Plus 100cc वाली बाइक की हो तो क्या कहने, इस बाइक को खरीदना का सपना हर कोई देखता है। क्योंकि इसका मेंटेनेंस कम होने के साथ रेंज भी दमदार होती है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है आज हम बताते है कि काफी कम कीमत के साथ इसकी बाइक को कैसे करीद सकते है।

Hero Splendor Plus 100cc की कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो इसके बेस वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 70,658 रुपये के करीब की है। जो ऑन रोड आते 85,098 रुपये के करीब की हो जाती है। चलिए आपको बताते है इस बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में..

Hero Splendor Plus 100cc  का फाइनेंस प्लान

Hero Splendor Plus 100cc की कीमत काफी ज्यादा होने के चलते काफी लोग इसे नही खरीद पाते है इसके लिए कपंनी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए लोन भी देती है। इसके लिए आपको मात्र 9 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी। इस बाइक पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज की दर के साथ 76,098 रुपये का लोन ऑफर करता है। इसके बाद आपको हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करना होगी.

Hero Splendor Plus 100cc के इंजन

Hero Splendor Plus 100cc की खासियतो के बारे में आप जानना चाहते है तो  इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड तकनीक पर मिलता है. इस बाइक के 4 स्ट्रोक इंजन में 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इस इंजन में आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। यह बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करती है जो ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।