Second Hand Splendor Plus: आप सब ने हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में सुना होगा. इस बाइक की कीमत लोगों के बजट में है. इस बाइक का माइलेज भी लोगों को बहुत पसंद है. यही नहीं इसकी रेंज भी धाकड़ है. जी हाँ, अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन नहीं ले पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बताते है.

नए Hero Splendor Plus की कीमत

सबसे पहले आपको बताते है की नए हीरो Splendor Plus के कीमत की बात करते हैं ताकि आप सेकंड हैंड गाड़ी से नए गाड़ी की कीमत में फासले का अंदाज़ा लगा सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच होनी थी.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 97.2सीसी का इंजन दिया गया है. बाइक में लगा इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है जो कंपनी का दवा है. इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी दी गयी है. इस गाड़ी की सबसे अच्छी बात तो ये है की अगर आप इस गाड़ी को 5 सेकेंड तक के लिए बिना चलाए छोड़ दे तो ये बाइक ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है. वैसे इस बाइक में दिए गए फीचर्स आपको सेकंड हैंड बाइक में भी मिलेगी.

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus में मिलने ऑफर

इतना कुछ जानने के बाद अगर आप भी इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन खरीदने का सोच रहे है तो चलिए आपको इसके ऑफर के बारे में बताते है. आपको अभी जो ऑफर मिल रहा है तो इस बाइक का सेकंड हैंड ऑफर OLX का. आपको इस वेबसाइट में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाने वाले है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इस बाइक का कंडीशन बिलकुल नए जैसे है,. इसकी कीमत 17,000 रुपये रखी गयी है.