Jio AirFiber के बढ़िया स्तर की ब्राडबैंड सेवा है। जो आपके घर या व्यापार के लाइट तेजी से इंटरनेट कनेक्शन प्रदान करती है। अब Jio AirFiber के साथ आप 1000GB पा सकते हैं तथा १२से अधिक OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं। इसमें आपको इंस्टॉलेशन के अलावा अन्य कोई खर्च नहीं देना होता है। आपके घर या व्यवसाय पर ही इंस्टॉलर आएंगे तथा आपका सेटअप तुरंत करके जाएंगे।

साथ मिलेगा 1000GB डेटा

आपको बता दें की इसमें आपको प्रति माह 1000GB का डेटा दिया जाता है। यदि आप अपने घर या व्यवसाय में ऑनलाइन काम करते हैं, गेम खेलते हैं, वीडियो देखते हैं या अन्य कोई कार्य करते हैं तो इन सभी के लिए आपको पर्याप्त डेटा मिलता है।

मिलेंगे 12 से अधिक OTT चैनल

इसकी ख़ास बात यह है की इसमें आपको 12 से अधिक OTT चैनल भी दिए जाते हैं। जिसमें Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar और Zee5 आदि शामिल हैं। यह आपको आपके पसंदीदा शो और फिल्में देखने के लिए बेहतर विकल्प प्रदान करता है।

इस प्रकार से करा लें इंस्टाल

आपको यदि Jio AirFiber को प्राप्त करना है तो इसके लिए आपको जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करना होता है। इसके अलावा आप Jio कस्टमर केयर से भी संपर्क कर सकते हैं। वह आपके घर या व्यवसाय को सत्यापित करता है। इसके बाद में आपके लिए इंस्टॉलर को नियुक्त किया जाता है। आपो बता दें की AirFiber की कीमत मात्र 399 से शुरू होती है लेकिन आप अपनी आवश्यकता के अनुसार प्लॉन चुन सकते हैं।

जान लें Jio AirFiber का 599 प्लान

जियो फाइबर के 599 रुपए में आपको 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इस प्लॉन में आपको 1000GB डेटा को यूज करने का ऑफर मिलता है। जिसकी स्पीड 30mbps होती है। प्लॉन के ख़त्म होने के बाद में स्पीड घटकर 64kbps हो जाती है। इस प्लॉन में आपको 550 टीवी चैनल और 13OTT प्लेटफार्म दिए जाते हैं। इसके अलावा इसमें आपको 899 रुपए और 1199 रुपये का प्लॉन भी अपनी जरुरत के हिसाब से ले सकते हैं।