हमारे देश के वाहन बाजार में आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कारें मिल जाएगी, जिनमें जबरदस्त फीचर्स के साथ बेहतरीन माइलेज वाला इंजन दिया जा रहा है। मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें हैचबैक सेगमेंट की होती हैं। बता दें कि इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार Maruti WagonR है।

Maruti WagonR का दमदार इंजन
आपको बता दें कि इस कार में आपको 1197 cc का चार सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है। जो कि 6000 आरपीएम पर 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113 Nm का पीक जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा यह कार 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जिसमें 341 लीटर का बूट स्पेस दिया जा रहा है।

Maruti WagonR की कीमत
लोग इस Maruti WagonR को उसकी बेस्ट परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। कंपनी ने इस कार की कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.42 लाख रुपये तय की है। यदि आपका बजट कम है लेकिन फिर भी आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। इस लेख में आज हम आपको इस कार के कुछ बेहतरीन पुराने मॉडल पर मिलने वाले आकर्षक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।
Maruti WagonR पर मिलने वाला ऑफर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप Cardekho वेबसाइट पर इस कार के 2010 मॉडल को अच्छी डील में खरीद सकते हैं। इसमें आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा रहा है और यह कार 75,569 किलोमीटर तक चली हुई है। जिसको आप इस वेबसाइट से मात्र 1.69 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

इस मारुति वैगनआर के 2014 मॉडल को भी Cardekho वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस कार में सीएनजी के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा रहा है। आप इस वेबसाइट से इस कार को मात्र 2.91 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।