Second Hero Splendor:  Hero स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जो ना सिर्फ यंगस्टर को बल्कि बुजुर्गों को भी पसंद आती है. इसका लुक, इसके फीचर्स और तो इसका इंजन आपको सब कुछ बिलकुल परफेक्ट मिलता है. यही नहीं कई सारे लोग इसे खरीदना चाहते है लेकिन खरीद नहीं पाते है. अगर आपके साथ भी यही दिक्क्त है तो आप इसका सेकंड हैंड वर्जन भी खरीद सकते है. चलिए आपको सबसे पहले इसकी असल कीमत और फिर इसकी सेकंड हैंड बाइक की कीमत के बारे में बताते है.

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition का BS6 वेरिएंट अक्टूबर महीने में लॉन्च किया गया था. इसकी कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए है. वही बात अगर इसमें मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें आपको 97.2सीसी का इंजन मिलेगा. इस बाइक का इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

असल में इसमें i3s टेक्नोलॉजी मिलती है. इस बाइक की सबसे अच्छी खासियत बात है कि अगर 5 सेकेंड तक बाइक खड़ी रहे तो ये ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है और क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो ती है. इस गाड़ी में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल मिलता है. इसके साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज दिया गया है.

यहाँ से खरीदें सेकंड हैंड बाइक

आपको यह carandbike.com पर दी गई जानकारी के हिसाब से Hero Splendor Plus 100 Million Edition के साथ ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज साथ मिल रही हैं. यही नहीं ये बाइक ज्यादा पुरानी नहीं है. जिस वेबसाइट पर इसे डाला गया है वो उसकी कीमत 12,300 रुपए है. ये अब तक सिर्फ और सिर्फ 4 हज़ार किलोमीटर चली है.

आपको इस वेबसाइट पर और भी कई सारे बाइक मिल जाएगी. बस इसके लिए आपको arandbike.com पर जाकर Get Seller Details पर क्लिक करें और वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे. आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं.