Mahindra XUV300 SUV Car: महिंद्रा की गाड़ी काफी महंगी होती है लेकिन महिंद्रा की एक गाड़ी आपको सिर्फ 22,590 में आपकी हो सकती है. इस बाइक का नाम है Mahindra XUV300. इसमें आपको फीचर्स से लेकर इंजन सब कुछ दमदार मिलता है. चलिए आपको बताते है कैसे.

कीमत और EMI

सबसे पहले बताते है और कीमत. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये Mahindra XUV300 गाड़ी की कीमत करीब ₹10.51 लाख रुपए है. घबराइए मत आप इस गाड़ी को बिना किसी टेंशन के ले सकते है क्योंकि आपको इस गाडी पर लोन मिल रहा है. दरअसल आपको इस SUV पर 7.5% के ब्याज दर के साथ 5 साल के लिए EMI पर गाड़ी मिल जाएगी. इसके बाद आपको हर महीने ₹22,590 का EMI बैंक को देना होगा. अगर आप SUV गाड़ी में कोई एक शानदार SUV ढूंढ रहे है तो ये आपके लिए एक बहुत ही बढ़िया ऑप्शन हो सकता है.

फीचर्स

बात अगर इस Mahindra XUV300 में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको बताते चले की आपको इस कार में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल LED हेडलैम्प्स और टेललैम्प्स मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील क्रूज़ कंट्रोल 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए है जो इस कार को ख़ास बनाते है. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये बात सच है कि इस XUV300 SUV को भारत का सबसे सुरक्षित कारों में से एक माना जाता है.

जी हाँ इस गाड़ी को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग दी गयी है जो बहुत कम गाड़ियों को मिलती है. ऐसे में आप खुद भी समझ गए होंगे कि सेफ्टी के मामले में भी गाड़ी कम नहीं है. आपको इस गाड़ी में स्पोर्टी बॉडी किट मिलती है. इस में आपको एक नया ग्रिल, नए बंपर और नए अलॉय व्हील शामिल किया गया है. बाकी SUV के मुकाबले ये गाडी नंबर 1 है.

इंजन

अब आते है इंजन पर जो किसी कार के लिए बहुत जरुरी है. आपको इस Mahindra XUV300 में में एक 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. कार में लगा ये इंजन जो 128PS की पावर और 230Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.