आज के दौर में किस्मत को बड़ी चीज मानना ही पड़ता है। कई किस्से अपने ऐसे सुने ही होंगे जिनमें किसी भी व्यक्ति की किस्मत कुछ ही मिनट में अचानक बदल गई होती है। कई लोगों का मानना है कि किस्मत किसी को भी राजा से रंक और रंक से राजा बना सकती है हालही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक महिला कुछ ही मिनट में लखपति बन गई।

कहा जाता है कि जीवन के बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। जो आज गरीबी में समय काट रहा है वह कुछ ही दिन में अमीर आदमी की तरह रह सकता है। किस्मत बदलने में समय नहीं लगता है। आपने ऐसे कई किस्से सुने ही होंगे जिनमें किसी व्यक्ति का जीवन चंद मिनट में बदल गया हो। हालही में घटित हुई ऐसी ही एक घटना काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपको बता दें कि अमेरिका की निवासी जेनेट बैन नामक महिला की किस्मत अचानक ही बदल गई। वह सोडा खरीदने के लिए एक दुकान पर गई थी। जब महिला दुकांसे सोडा लेकर जाने लगी तो उसका $100,000 यानि 83 लाख रुपये का ईनाम निकल गया। इसके बारे में जैसे ही महिला को पता लगा तो वह हैरान रह गई। उसको लगा की कोई उसके साथ में मजाक कर रहा है। हालाकि जब उसको इस बारे में बताया गया तो वह खुद हैरान रह गई।

आपको बता दें की जैनेट जब दुकान पर सोडा लेने गई थी तो उसने वहां पर स्क्रैच ऑफ लॉटरी टिकट भी खरीदी थी। जैनेट बताती हैं कि जैसे ही उनका नाम लॉटरी जीतने वाले शख्स के तौर पर निकला तो वे हैरान रह गई और अचानक इतने पैसे जीत जाने पर उनके पैरों के नीचे से जैसे जमीन ही खिसक गई थी।