TATA PUNCH: अगर आप कोई गाड़ी लेने का सोच रहे है तो मौका काफी अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि आप चाहे तो टाटा पंच खरीद सकते है जिसे आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. बस आपको इस कार को अपना बनाने के लिए कुछ पैसों का डाउन पेमेंट करना होगा जिसे आप आसानी से खरीद सकते है. बाकि का पैसा बैंक आपको लोन दे देगी. चलिए आपको इस गाड़ी के बारे में डिटेल में बताते है.

EMI और Downpayment

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसकी emi और डाउनपेमेंट जानने के ले सबसे पहले जरुरी है इसकी कीमत के बारे में जानना. ऐसे में बात करें कीमत की तो 599900 है लेकिन यह शो रूम की कीमत है. इस कार को ऑनरोड आते आते 658728 रुपए तक पहुंच जाती है. अब आते है बैंक द्वारा लोन मिलने पर. बैंक आपको इस कार पर 583728 का लोन देता है. यह लोन बैंक आपको 5 साल के लिए देता है. बैंक इस पर 9.7 % के ब्याज दर से लोन देता है. बस इस गाड़ी को अपना बनाने के लिए आपको 75 हज़ार का डाउन पेमेंट करते है.इसके बाद आपको हर महीने 12 हज़ार का लोन हर महीने emi के तौर पर जमा करना होता है.

फीचर्स

आपको इस कार में एक नहीं बल्कि कई सारे फीचर्स मिलते है. टाटा पंच में आपको पुश-बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब, ऑटो-फोल्डिंग ओआरवीएम, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर-सीट आर्मरेस्ट, 7-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इस कार में 7 कलर ऑप्शंस मिलते है.इसमें टॉरनेडो ब्लू, कैलिप्सो रेड, मीटियर ब्रॉन्ज, एटॉमिक ऑरेंज, ट्रॉपिकल मिस्ट, डेटोना ग्रे और ऑर्कस व्हाइट जैसे रंग शामिल किये गए हैं.