Ind vs Aus Final 19 नवंबर अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहा है भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मुकाबला। फाइनल मुकाबले में टॉस ऑस्ट्रेलिया ने जीत कर गेंदबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया कर रही है पहले बल्लेबाजी। कप्तान रोहित शर्मा और दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल उतरे ओपनिंग पर। टीम इंडिया को हो चुका है एक विकेट का नुकसान। शुभमन गिल हो चुके हैं आउट।

टीम इंडिया ने मात्र 30 रन पर एक विकेट का नुकसान सहना लिया है। जी हां कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह से चिंता ग्रस्त नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया को जोरदार नुकसान हो चुका है। भारतीय दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल हो चुके हैं आउट।

मात्र 4 रन बनाकर गिल लौटे पवेलियन Ind vs Aus Final

भारत के दिग्गज बल्लेबाज और बेहतरीन ऑलराउंडर शुभमन गिल उतरे थे ओपनिंग पर। टीम इंडिया ने चार ओवर एक बॉल में 30 रन बनाए थे। मगर तभी स्टारक ऑस्ट्रेलिया के लाजवाब गेंदबाज ने अपनी शानदार स्पिन बॉल से शुभमन गिल को आउट कर दिया है। आपको बता दे शुभमन में इस मैच में मात्र चरण स्कोर किया। और कैच आउट हो गए।

Must Read

गिल की जगह उतरे कोहली

जैसा कि हमने आपको बताया टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। और रोहित शर्मा और शुभम गिल ओपनिंग के लिए उतरे थे। मगर तभी मात्र चार रन बनाकर शुभम गिल आउट हो गए हैं। आपको बता दे शुभ मंगल को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क ने आउट किया। शुभमन कैच आउट हुए हैं और उनका यह कैच ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज गेंदबाज जमपा ने पकड़ा है।

आपको बता दे दिल के कैच आउट होने के बाद विराट कोहली ने उनकी जगह ली है। अब बीच पर भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारतीय वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा मौजूद है। हालांकि दर्शकों को गिल से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी। पर अभी भी मौका हाथ से नहीं छूटा है। सभी दर्शक कोहली और शर्मा से उम्मीद लगाए बैठे हैं।