Second Hand Yamaha R15 V4: Yamaha R15 बाइक बहुत ही धाकड़ है. इस बाइक में दिए गए फीचर्स दमदार है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन भी दमदार है. इसकी असल कीमत बहुत ज्यादा है जिसकी वजह से लोग इसे खरीद नहीं पा रहे है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. क्योंकि आप इसे कम कीमत में खरीद सकते है. चलिए आपको बताते है की आप इस बाइक को कम कीमत में खरीद सकते है.

इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें इंजन जबरदस्त दिया गया है. आपको इसमें पावरफुल इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 155 सीसी का इंजन दिया गया है. आपको ये इंजन 10000 आरपीएम पर 18.6Ps का अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

आपको इस बाइक में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है. बात अगर माइलेज की करें तो ये बाइक आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. इस बाइक की कीमत 1.65 लाख रुपये के करीब रखा गया है.

सेकंड हैंड ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Yamaha R15 के पुराने मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है. आपको ये बाइक साल 2013 का मॉडल रखा गया है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी रखी गयी है. बेचने के लिए लिस्ट की गयी ये बाइक 40,000 किलोमीटर ही चलाई गयी है. इस बाइक की कीमत मात्र 28 हजार रुपये रखी गयी है

अब आते है दूसरे ऑफर पर. ये ऑफर भी आपको क्विकर वेबसाइट पर मिलेगा.आपको यहां पर Yamaha R15 बाइक का साल 2010 मॉडल पर सेल के लिए लाया गया है. इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी रखी गयी है. ये बाइक अब तक 16,000 किमी चली है. आप इस बाइक को मात्र 30 हजार रुपये में खरीद सकते हैं.