नई दिल्ली। 70 के दशक में हर किसी के दिलों में राज करने वाली Rajdoot पनी मजबूती के साथ शानदार माइलेज के लिए पहचानी जाती थी। इस बाइक की खासियतों के चलते ही यह राजघरानों की शोभा हुआ करती थी। यहां तक कि उस समय के स्टार्स भी अपनी पिल्मों में इसी बाइक को चलाना पसंद करते थे। लेकिन कुछ कारणों से कपंनी ने इसका प्रोडेक्शन बंद कर दिया था लेकिन लोगों की बढ़ती मांग के चलते अब यह राजदूत नए अवतार में पेश होने जा रही है। Rajdoot अब रिलांच होकर फिर से आपके सामने आने वाली है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के इंतजार कर रहे है  आइये जानते है इसकी खासियत के बारें मे..

नई Rajdoot में होगा दमदार इंजन

New Rajdoot Bike के इंजन के बारे में बात करे तो समें पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन दिया जाएगा। जो की पहले से ज्यादा पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा। इस बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी दिए जायेंगे, जो आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतरीन बनाएंगे।

New Rajdoot Bike ब्रेकिंग सिस्टम

New Rajdoot Bike में राइडर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसमें सेफ्टी के लिए बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाने वाले है। इस बार रियल तथा फ्रंट दोनों ओर डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।