साल 2024 में यदि कोई व्यक्ति फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहा है, तो आज हम आपको एक मस्त डील बताने वाले हैं जिसके तहत आप Maruti Breza के टॉप वैरियंट जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 16 लाख रुपए के आसपास है। आप उसे आधे कीमत सिर्फ 8.5 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

जो भी भाई Maruti Brezza खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे, उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाला है। जिसमें उनके आधे पैसे बच जाएंगे। आपको बता दे कि इसके लिए आपको कोई एमी भी आगे भरना नहीं होगा। चलिए आपको बताते हैं कि आप आदि कीमत पर कहां और किस प्रकार से मारुति ब्रेजा को खरीद पाएंगे।

Maruti Brezza की इंजन डिटेल

मारुति ब्रेजा आज के समय में मारुति की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर में से एक है इसमें 1462 सीसी चार सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 101.64 Bhp की पावर और 136.8 Nm का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो आसानी से 19.89 किलोमीटर ARIA माइलेज देने में सक्षम है।

Maruti Brezza की कीमत

कीमत की बात की जाए तो मारुति ब्रेजा भारतीय बाजार में आज के समय में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.34 लाख रुपए से 15 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर बिक रही है। जबकि ऑन रोड इसकी कीमत 16 लाख रुपए से भी अधिक हो जाती है। परंतु सिर्फ 8.5 लाख में मारुति ब्रेजा की टॉप वैरियंट को खरीद सकते हैं।

सिर्फ 8.5 लाख में Maruti Brezza

आपको बता दे की तरह से इतनी कम कीमत में मारुति ब्रेजा मिलने का पीछे का कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Maruti Brezza 2021 मॉडल की टॉप वैरियंट गाड़ी है। यह फोर व्हीलर से 35000 किलोमीटर चली हुई है यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेंगे।

आपको बता दिया अप नंबर रजिस्टर फॉर व्हीलर है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह दिल्ली शहर में बेची जा रही है। दरअसल दिल्ली शहर में यह Ganga Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 8.5 लाख रुपए की कीमत में बिकती जा रही है।