नई दिल्ली। भीरत के व्हीलर मार्केट में Bajaj काफी लमबे समय से राज कर रही है। यह कपंनी अपनी शानदार बाइक पेश करने के लिए जानी जाती है। भारत में आधे से ज्यादा अबादी इसी कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करती है। अपने ग्राहकों के बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी ने 125cc सेगमेंट की सबसे शानदार बाइक CT 125X को पेश कर दिया है। इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा शानदार माइलेज देखने को मिलता है।

Bajaj CT 125X के फीचर्स

Bajaj CT 125X के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने हैलोजन हेडलाइट, टेललाइट और इंडिकेटर, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के ध्यान में रखते हुए USB चार्जर पोर्ट के साथ, माइलेज इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, सर्विस रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Bajaj CT 125X के इंजन

Bajaj CT 125X के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 124.4 सीसी वाला एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो 10.9 पीएस की मैक्सिमम पावर और 11 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको 4 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स देखने को मिल सकता है। दमदार इंजन के चलते यह बाइक 60 km/l का शानदार माइलेज देती है।