भारतीय युवाओं को KTM Duke 390 बाइक आज के समय खूब पसंद आती है बहुत से लोगों का सपना KTM Duke 390 होता है। परंतु अधिक कीमत होने के चलते हुए अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। परंतु आज हम उन लोगों के लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं जिसके तहत वह KTM Duke 390 को केवल एक लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे की एक लाख में इस बाइक को आसानी से खरीदा जा सकता है। जबकि इसके लिए आपको बाद में किसी भी प्रकार का EMI भी भरना नहीं पड़ेगा तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में KTM Duke 390 को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

KTM Duke 390 के पावरफुल इंजन

आपको बता दे केटीएम ड्यूक 390 अपने परफॉर्मेंस के लिए भी प्रसिद्ध है इसमें 398.63 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 46 Ps की अधिकतर पावर और 39 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इसके सेफ्टी के लिए इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और इसमें 28.9 किलोमीटर की माइलेज मिलती है।

KTM Duke 390 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्धि से स्पोर्ट बाइक की कीमत 3.11 लाख रुपए से शुरू होती है। परंतु आप एक डील के अंतर्गत इस बाइक को केवल 1 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में यह बाइक कहां और कैसे खरीद पाएंगे।

KTM Duke 390 पर आकर्षक डील

आपको बता दे इतनी कम कीमत में केटीएम ड्यूक 390 मिलने के पीछे का कारण यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड बाइक है। आपको बता दे की हाल ही में ओएलएक्स की वेबसाइट पर KTM Duke 390 के 2015 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक 20,000 किलोमीटर ही चली हुई है। यही कारण है कि इसकी कंडीशन काफी शानदार है।

यदि आप इस बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Olx की वेबसाइट पर इस बाइक को बेचने के लिए सिर्फ लिस्ट किया गया है। जहां पर सिर्फ 1,10,000 की कीमत में इस बाइक को बेचा जा रहा है।