यदि आप भी इन दोनों कोई स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें आपको अधिक माइलेज भी मिले और वह भी कम कीमत में तो आज हम आपके लिए एक शानदार दी लेकर आए हैं। जिसके तहत आप होंडा की तरफ से आने वाले सबसे पॉपुलर स्कूटर Honda Activa 5G को केवल ₹20,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे की जिंदगी भाइयों का बजट काफी कम है उनके लिए यह एक शानदार डील होने वाली है। जिसके तहत में ₹20,000 की कीमत में बिना EMI भरे इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में यह स्कूटर आपको कहां और कैसे मिलेगा।

Honda Activa 5G के इंजन

सबसे पहले आपको इस होंडा एक्टिवा में मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में पता होनी चाहिए। आपको बता दे होंडा एक्टिवा 5G में 1095 सीसी का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन 7.5 Bhp की अधिकतर पावर और 9 Nm का पिक टॉक जनरेट कर सकता है। वही माइलेज के मामले में इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Honda Activa 5G की कीमत

कीमत की बात की जाए तो होंडा एक्टिवा 5G में कई आधुनिक फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से कंपनी की तरफ से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सिर्फ ₹55,000 एक्स शोरूम रखी गई है। परंतु आप इसे केवल ₹20,000 के कीमत में खरीद सकते हैं।

Honda Activa 5G पर आकर्षक डील

आपको बता दे जरा सर यह एक सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा 5G स्कूटर है जो की 2018 की वेरिएंट है। यह quikr वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जिसकी कीमत से ₹20,000 रखी गई है स्कूटर ब्लू कलर में बेची जा रही है। जिसकी कंडीशन काफी लाजवाब है इस पर छोटे-मोटे कुछ स्क्रैचेज देखने को मिलेंगे बाकी इसके टायर और इस कंडीशन काफी शानदार है।