फेस्टिव सीजन चल रहा है। ऐसे समय में लोग बाइकें तथा कारें भी खूब लेते हैं। इस समय पर लगभग सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों पर काफी छूट भी देती हैं। अतः यदि आप भी इस समय अपने लिए कोई कार खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन है। आपको बता दें कि आप मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को बेहद कम कीमत पर अपने घर ला सकते हैं। कंपनी इस कार पर काफी अच्छा ऑफर आपको दे रही है।

मारुति ऑल्टो 800 की शोरूम कीमत

यदि आप मारुति ऑल्टो 800 को खरीदने की प्लानिंग कर रहें हैं तो देर न करें। आपको बता दें कि इस कार की शोरूम कीमत 3.50 लाख से सवा पांच लाख रुपये तक जाती है। बहुत से लोगों के पास एकदम इतना बजट नहीं हो पाता है इसलिए ऐसे लोग अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड मारुति ऑल्टो 800 को खरीद लेते हैं। आपको बता दें कि हमारे देश में ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जो आपको अच्छी कंडीशन की कारें प्रोवाइड कराती हैं। यहां से आप कम कीमत में सेकेंड हैंड कार अपने लिए खरीद सकते हैं।

सस्ते में करें खरीदारी

यदि आप मारुति ऑल्टो 800 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस कार को ई-बे साइट पर लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत मात्र 90 हजार रुपये रखी गई है। ग्राहक खुद ही इस साइट पर इस कार के लिए विजिट कर रहें हैं। लेकिन आपको बता दें कि इस कार को खरीदने के लिए आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।