भारत में आपको काफी कंपनियों की SUV मिल जाती हैं लेकिन महिंद्रा स्कार्पियो का रुतवा अलग ही है। इसको लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भारत में बड़ी संख्या में लोग महिंद्रा स्कार्पियो का इस्तेमाल करते हैं। महिंद्रा स्कार्पियो को इसके पावरफुल इंजन तथा जबरदस्त लुक के लिए पसंद किया जाता है।

यदि आप इसको शोरूम से खरीदने जाते हैं तो आपको कई महीने के वेटिंग पीरियड का इंतजार करना होगा। लेकिन यदि आपको इस गाड़ी को तुरंत खरीदना ही है तो आपको Carwale वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको जबरदस्त कंडीशन की सेकेंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो आसानी से कम दामों में मिल जाती है। इन्हीं में से कुछ बेहतरीन मॉडल्स की जानकारी हम आपको यहां दे रहें हैं।

Carwale वेबसाइट पर आपको महिंद्रा स्कार्पियो का 2014 मॉडल काफी अच्छी कंडीशन में दिया जा रहा है। इस डीजल इंजन एसयूवी को 1,00,000 किमी चलाया गया है। यहां पर इस बाइक को मात्र 3.25 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है।

Carwale वेबसाइट से महिंद्रा स्कार्पियो के 2011 के मॉडल को भी आप खरीद सकते हैं। इसकी कंडीशन भी काफी ज्यादा अच्छी है। यह अभी तक 73,000 किलोमीटर चल पाई है तथा इसको मात्र 3.5 लाख में आप खरीद सकते हैं।

Carwale वेबसाइट से महिंद्रा स्कार्पियो के 2013 के एक मॉडल को आप खरीद सकते हैं। यह मात्र 60,000 किलोमीटर ही चल पाई है तथा इसको 4.5 लाख रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है।

Carwale वेबसाइट पर 2013 मॉडल की एक महिंद्रा स्कार्पियो को सेल किया जा रहा है। इसको अभी तक 90,000 किलोमीटर ही चलाया गया है तथा आप इसको 4.5 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।